डोटासरा

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने बीजेपी पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि बीजेपी ने विपक्ष के तौर पर कुछ काम नहीं किया है बल्कि वो CM बनने के लिए आपस में ही लड़ते रहे.


जयपुर. प्रदेश के 6 जिलों में पंचायती राज चुनाव को लेकर कांग्रेस पार्टी पूरी तरीके से आशान्वित दिखाई दे रही है कि इन चुनावों में जीत कांग्रेस पार्टी की ही होगी. कांग्रेस के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि भाजपा नेताओं ने ढाई साल में विपक्ष के तौर पर कुछ करने की बजाय केवल मुख्यमंत्री बनने के हसीन सपने देखने का काम किया है और आपस में मुख्यमंत्री की लड़ाई लड़ते रहें.

गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि ढाई साल में इनका जनता के लिए योगदान जीरो है. अब तो राजस्थान में भाजपा खत्म हो रही है और लगता है कि कोई दूसरा दल ही प्रतिपक्ष की भूमिका ढंग से निभाएगा. भाजपा के नेताओं को आपस से लड़ने से फुरसत नहीं है. राजेंद्र राठौड़, गजेंद्र सिंह, भूपेंद्र यादव और सतीश पूनिया आपस में एक दूसरे से खुद को बड़ा बताने का प्रयास कर रहे हैं. वहीं राजस्थान में भाजपा की सबसे बड़ी नेता वसुंधरा राजे को भाजपा के नेता बड़ा नहीं मानते हैं. ऐसे में भाजपा में अंतर्कलह बढ़ती जाएगी. उन्होंने कहा कि भाजपा के नेता विपक्ष के तौर पर सत्तापक्ष की कमी को उजागर करने की बजाय एक-दूसरे के पोस्टर फाड़ने और नए-नए संगठन बनाने का काम कर रहे हैं.

क्या कहा प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डोटासरा ने?

गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा, “भाजपा-RSS के भ्रष्टाचार के आकंठ डूबने के प्रमाण मिले हैं. पूरे प्रदेश में चर्चा है कि भाजपा मेयर के पति ने आरएसएस दफ्तर में प्रदेश RSS प्रमुख की मध्यस्थता में BVG कंपनी को 276 करोड़ रुपये के भुगतान के एवज में 10% कमीशन मांगा, जिसका ऑडियो-वीडियो जारी हुआ है.

For More Daily Updates Visit Our Blog.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *