नशीला-पदार्थ

मेरठ। सरकारी नौकरी दिलाने का झांसा देकर एक महिला ने मेरठ की युवती को अपने जाल में फंसा लिया। इसके बाद महिला मेरठ से युवती को नशीला पदार्थ पिलाकर नोएडा ले गई। वहां पर महिला के साथियों ने युवती के साथ दुष्कर्म किया। वीडियो वायरल करने की धमकी देकर आरोपित महिला व उसके साथियों ने युवती पर देह व्यापार का दबाव बनाया। युवती ने मेरठ में एसएसपी आफिस में शिकायत दर्ज कराई है।


सरकारी नौकरी दिलाने का झांसा देकर एक महिला ने युवती को अपने जाल में फंसा लिया। इसके बाद महिला उस युवती को नशीला पदार्थ पिलाकर नोएडा ले गई। यहां महिला के साथियों ने युवती से दुष्कर्म किया। वीडियो वायरल करने की धमकी देकर आरोपित महिला व उसके साथी युवती से देह व्यापार कराना चाहते हैं, युवती ने मेरठ में एसएसपी आफिस में शिकायत दर्ज कराई है।

नोएडा के सेक्‍टर 63 ले गई

टीपीनगर थाना क्षेत्र की एक कालोनी निवासी युवती के मुताबिक छह माह पहले उसकी मुलाकात क्षेत्र में ही रहने वाली शादीशुदा महिला से हुई थी। उसने सरकारी नौकरी दिलाने का झांसा देकर युवती को अपनी बातों में फंसा लिया। इसके बाद महिला युवती को लेकर नोएडा सेक्टर-63 में ले गई। जहां पर उसके साथ महिला के पुरूष साथियों ने दुष्कर्म किया। उसके बाद महिला और उसके साथियों ने युवती से देह व्यापार कराने का दबाव डाला। लेकिन युवती ने इस कृत्य को करने से मना कर दिया और मेरठ आ गई। तभी से महिला युवती से रंजिश रखने लगी।

देह व्‍यापार का दबाव

आरोप है कि 25 अगस्त को युवती सामान लेने बाजार गई थी। उसी दौरान आरोपित महिला व उसके परिजन युवती को मिल गए। सभी लोग गलती स्वीकार करने लगे। इसके बाद फिर से उन्होंने युवती को कोल्ड ड्रिंक्स में नशीला पदार्थ पिलाकर बेहोश कर दिया और उसे दोबारा नोएडा लेकर चले गए। जहां उसके साथ दुष्कर्म किया गया। अब आरोपित पक्ष वीडियो वायरल करने की धमकी देकर देह व्यापार कराने का दबाव बना रहे हैं। शिकायत सुन रही सीओ रुपाली राय का कहना है कि दुष्कर्म की वारदात नोएडा में हुई है, वहां की पुलिस से मामले में बात की गई है। मेरठ के टीपीनगर थाना प्रभारी रघुराज सिंह को जांच सौंपी गई है। जल्द ही आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।


For More Daily Updates Visit Our Facebook Page.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *