बाड़मेर

बाड़मेर। यह कोई नेता या मंत्री की रैली की तस्वीर नहीं हैं। यह एक शिक्षक के भव्य विदाई समारोह की तस्वीर हैं।


शिक्षक पवन गोठवाल का बाड़मेर जिले के रबासर गांव की स्कूल से चूरू जिले के लुटाना गांव की स्कूल में स्थानांतरण हुआ है। शिक्षक पवन गोठवाल ने स्टूडेंट्स को बेहतर शिक्षा देकर सिर्फ एक गांव का ही नहीं बल्कि धनाऊ ब्लॉक के साथ बाड़मेर जिले के विभिन्न क्षेत्र के लोगों का दिल जीत लिया। हमेशा लोगों के साथ हंसमुख रहते हैं।

धनाऊ-सेड़वा क्षेत्र में रक्तदान शिविर से लेकर विभिन्न समाज हित कार्यक्रम करते रहे हैं। नतीजन जब 5 सितम्बर 2021 को शिक्षक पवन गोठवाल की विदाई हुई तो जन सैलाब उमड़ पड़ा। धनाऊ ब्लॉक मुख्यालय, रबासर गांव और ईटादा गांव में भव्य विदाई समारोह कार्यक्रम का आयोजन हुआ। तकरीबन 17 से 20 किलोमीटर तक फूलों की वर्षा के साथ विदाई जुलूस निकाला गया।

रबासर में कार्यक्रम आयोजन सरपंच, रबासर स्कूल स्टाफ का सहयोग से किया गया। वहीं ईटादा में याकूब खान, सखरू खान समेजो और विभिन्न सहयोगीयों का योगदान से कार्यक्रम आयोजित हुआ। धनाऊ में सदाम हुसैन, करना राम जाट, विभिन्न स्टाफगण और सहयोगीयों के योगदान से कार्यक्रम का आयोजन किया गया। विदाई समारोह में क्षेत्र के विधायक पदमा राम मेघवाल, पूर्व राज्य मंत्री गफूर अहमद सहित हजारों की तादाद में लोग मौजूद रहे।


For More Daily Updates Visit Our Facebook Page.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *