निया शर्मा

टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा ( Nia Sharma) इन दिनों लगातार अपने बोल्ड और सेक्सी अंदाज के चलते काफी छाई हुई है। हर दिन निया शर्मा सोशल मीडिया (Social Media) के जरिए अपने फैंस से जुड़ी रहती है।


यही कारण है कि वह सोशल मीडिया पर हर दिन अपनी बोल्ड तस्वीरें या वीडियो डाल कर सुर्खियां बटोरती है। हाल ही में निया शर्मा एक बार फिर बोल्ड अवतार में नजर आई। उनके इस अवतार को देखकर जहां एक ओर उनके फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं, तो वही सोशल मीडिया पर कई लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल (Social Media Troll) भी किया हैं।

नागिन गर्ल निया शर्मा सोशल मीडिया पर अपने बिंदास और बोल्ड अवतार के चलते काफी सुर्खियां बटोरती है। बता दें निया के हाल ही में वायरल हुए वीडियो में वह अपनी दोस्त रेहाना पंडित (Reyhna Pandit) के साथ वीडियो शेयर करती हुई नजर आई। खास बात यह है कि इस वीडियो में दोनों बेहद मजेदार अंदाज में एक गाने पर जमकर डांस कर रही हैं। यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

Nia Sharma का Viral Video

यह बात सभी जानते हैं कि निया शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। निया अपने इंस्टाग्राम (Instagram) अकाउंट पर आपने डांस वीडियो और बोल्ड फोटोशूट की तस्वीरें शेयर करती है। वही हाल ही में वायरल हुए वीडियो में निया शर्मा और रेहाना पंडित के डांस स्टेप ने लोगों को उनका दीवाना बना दिया है।

बता दे इस दौरान निया शर्मा ब्लैक कलर का बैकलेस शॉर्ट टॉप पहने हॉट अंदाज में नजर आई। इसके साथ उन्होंने ब्लैक कलर की बॉटम जींस को कैरी किया है। इस आउटफिट में निया का टोंन फिगर उनके फैंस को काफी लुभा रहा है। यही वजह है कि यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और लोग अपने-अपने अंदाज में इस पर प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

Click The Link to Watch Video

बता दे इस दौरान निया शर्मा Kayla Nicole – BUNDLES के फेमस सॉन्ग Go bad bitch, Go bad bitch go… पर रिहाना के साथ डांस करती नजर आ रही है। एक क्लिक के साथ आप भी निया के इस बोल्ड वीडियो (Nia Sharma Viral Video) का लुत्फ उठा सकते हैं।

बता दे इससे पहले भी निया शर्मा ने अपने कई बोल्ड वीडियो को अपने फैन्स संग साझा किया है। हाल ही में साझा किया गया उनका यह वीडियो अब तक 2,88,886 व्यूज का आंकड़ा पार कर चुका है।

लेखक: कविता तिवारी


For More Daily Updates Visit Our Facebook Page.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *