पुलिस-डिप्टी

जयपुर। अजमेर जिले के ब्यावर पुलिस डिप्टी हीरालाल सैनी और जयपुर कमिश्नरेट की महिला कांस्टेबल का अश्लील वीडियो वायरल हुआ है। दोनों स्वीमिंग पूल में कांस्टेबल के छह वर्षीय बेटे के सामने बिना कपड़ों के अश्लीलता की सारी हदें पार करते वीडियो में नजर आ रहे हैं। वायरल वीडियाे पर पार्ट दाे लिखा हुआ है, जाे पहले वाले वीडियाे के तत्काल बाद का है। एक वीडियो करीब 2.38 मिनट का है और दूसरा वीडियो 2.54 मिनट का है जिसमें दोनों नग्न अवस्था में है। दोनों सारी हदों को पार करते हुए अश्लील हरकतें करते नजर आ रहे है।

डीजीपी एमएल लाठर ने डीएसपी को सस्पेंड करने के आदेश जारी कर दिए हैं। दूसरी ओर, नागौर के चितावा पुलिस थानाधिकारी  को लाइन हाजिर किया गया है चितावा  थानाधिकारी पर आरोप है कि वीडियो सामने आने के बाद महिला सिपाही के पति ने ब्यावर DSP और अपनी पत्नी के खिलाफ उसके पुत्र का यौन शोषण करने के मामले में FIR दर्ज करने को लेकर परिवाद सौंपा था।  थानाधिकारी ने FIR दर्ज नहीं की और इस मामले को दबाए रखा। इसे गंभीर लापरवाही मानते हुए SP अभिजीत सिंह ने थानाधिकारी  पर कार्रवाई की है। उन्हें 17 CC की चार्जशीट देते हुए मामले की जांच डीडवाना एडिशनल SP को सौंपी है।

अजमेर आईजी एस.सेंगाथिर ने बताया कि जांच के बाद डीएसपी को सस्पेंड किया गया है। अभी विभागीय जांच चल रही है। वहीं डीएसपी का कहना है कि वे महिला को नहीं जानते हैं। वीडियो पूरी तरह से फेक है। इसे एडिट करके वायरल किया जा रहा है। मामले में महिला कॉन्स्टेबल ने भी शिकायत दर्ज करवाई है। शिकायत में बताया कि कोई उसका फेक वीडियो बनाकर ब्लैकमेल कर रहा है। न्यूज़ टाइम्स टुडे भी इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

इधर, एसओजी ने देर रात उदयपुर से निलंबित डिप्टी हीरालाल सैनी को गिरफ्तार किया है। एसओजी को डीएसपी के उदयपुर के एक रिसोर्ट में होने की जानकारी मिली, टीम देर रात 11 बजे रिसोर्ट पहुंची और हिरालाल सैनी को हिरासत में लिया। एसओजी, जयपुर की चाइल्ड पोर्नोग्राफी यूनिट डीएसपी हीरालाल को लेकर अंबामाता थाने पहुंची। थाने में शुरुआती कार्रवाई की गई। करीब 2 घंटे रुकने के बाद टीम जयपुर के लिए रवाना हो गई। पूरे मामले में टीम कुछ भी जानकारी देने से बचती रही। उदयपुर के पुलिस अधिकारी भी इस बारे में जानकारी देने से मना करते रहे।। थाने में रुकने के बाद टीम रात करीब 2 बजे उदयपुर से जयपुर के लिए रवाना हुई।

गौरतलब है कि पुलिस मुख्यालय ने मामले में गंभीरता नहीं बरतने पर चितावा थाना अधिकारी को भी लाइन हाजिर कर दिया था। एसपी के आदेश पर 17 सीसी की चार्जशीट भी सौंपी गई थी।

दरअसल ब्यावर डीएसपी हीरालाल सैनी का एक महिला कॉन्स्टेबल के साथ स्विमिंग पूल में नहाते हुए अश्लील वीडियो वायरल हुआ। वीडियो में महिला का 6 वर्षीय बेटा भी मौजूद था, जिसके साथ भी अश्लील हरकतें होने का दावा किया जा रहा है। ऐसे में एसओजी की चाइल्ड पोर्नोग्राफी यूनिट ने यह कार्रवाई की है।


For More Daily Updates Visit Our Facebook Page.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *