balotara बालोतरा के नन्हें खिलाड़ी का वीडियो हो रहा वायरल, रेतीली पिच पर की बोलिंग

बालोतरा के नन्हें खिलाड़ी का वीडियो हो रहा वायरल, रेतीली पिच पर की बोलिंग

बालोतरा। कहते है ना की प्रतिभाएं संसाधनों की मोहताज नहीं होती ऐसी ही कहावत को सिद्ध किया है बालोतरा जिले के रहने वाले अब्बास राजड़ ने। बालोतरा के रिछोली गांव के रहने वाले कक्षा 9 में पढ़ने वाले अब्बास राजड़ का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में वह अपनी तेज रफ्तार बोलिंग से विकेट उड़ाता हुआ नजर आ रहा है, जो कि प्रशंसनीय है।

अब्बास राजड़ के वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं और वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में अब्बास राजड़ के तेज रफ्तार बोलिंग को देखकर कई नेता भी उसकी इस प्रतिभा की सराहना कर रहे हैं।

अब्बास राजड़ ने बताया कि वह पढ़ाई के साथ प्रतिदिन अपने साथियों के साथ 2 घंटे रोजाना बोलिंग का प्रेक्टिस करता हैं। हालांकि गांव में ना तो कोई स्टेडियम है ना ही कोई क्रिकेट पिच, अपनी ढाणी के पास ही पथरीली जमीन पर वह रोजाना 2 घंटे प्रैक्टिस करते हैं। उनका कहना है कि वह जहीर खान व जसप्रीत बुमराह की तरह एक बड़ा खिलाड़ी बनना चाहता हैं। लेकिन परिवार की आर्थिक हालात ठीक नहीं होने के कारण गांव में ही प्रैक्टिस कर रहा हैं। पिताजी एक प्राइवेट गाड़ी चलाते है। ऐसे में घर का गुजारा करना भी मुश्किल होता है। अब्बास ने बताया कि मेरे कुछ दोस्तों ने मेरी इस बॉलिंग के वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है तो अब लोगों का फोन आना शुरू हो गया है और हर कोई मेरे एक्शन की तारीफ कर रहा है।

बायतु के विधायक हरीश चौधरी ने भी सोशल मीडिया पर अब्बास राजड़ का वीडियो शेयर करते हुए कहा कि थार में प्रतिभाओं की कोई कमी नहीं है, ऐसे में इन प्रतिभाओं को तरासने का काम शुरू किया जाएगा। बायतु विधानसभा के रिछोली गांव के रहने वाले अब्बास राजड़ की तारीफ करते हुए विधायक ने कहा कि अब्बास राजड़ की प्रतिभा को तरासने व आगे बढ़ाने के लिए उसकी हर संभव मदद के प्रयास किए जाएंगे। विधायक के साथ अब अन्य लोग भी अब्बास के वीडियो को लगातार शेयर कर रहे हैं और उसकी प्रतिभा की सराहना करते हुए उसके उज्जवल भविष्य की कामना कर रहे हैं।

और पढ़ें