जयपुर सर्व ब्राह्मण महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष पं. सुरेश मिश्रा का किया अभिनंदन, जन्मदिन की दीं शुभकामनाएं

सर्व ब्राह्मण महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष पं. सुरेश मिश्रा का किया अभिनंदन, जन्मदिन की दीं शुभकामनाएं

सर्व ब्राह्मण महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष पं. सुरेश मिश्रा का किया अभिनंदन, जन्मदिन की दीं शुभकामनाएं

जयपुर।

भाजपा नेता और सर्व ब्राह्मण महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष पं. सुरेश मिश्रा के जन्मदिन के अवसर पर विभिन्न सामाजिक संगठनों की ओर से नागरिक अभिनंदन किया गया। इस अवसर जयपुर देहात के अध्यक्ष पुरुषोत्तम शर्मा के नेतृत्व में 101 युवाओं ने 251 मीटर का साफा बंधवाकर सुरेश मिश्रा का अभिनंदन किया। साथ ही राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र, मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा सहित प्रदेश के सभी मंत्री-विधायकों ने भी सुरेश मिश्रा को जन्मदिन की बधाई और शुभकामनाएं दीं।

गब्बर कटारा ने बताया कि संस्कृति संस्था के संरक्षक एडवोकेट एच.सी. गणेशिया, नरवर आश्रम सेवा समिति के बी.एम. शर्मा, राजपूत करणी सेना के संदीप गुढ़ा, फोर्टी के आर.एस. मित्तल, वैश्य आरक्षण मंच के अध्यक्ष चित्रा गोयल, अखिल भारतीय कायस्थ महासभा के नवीन सक्सेना, प्रमुख कथावाचक आचार्य राजेश्वर, प्रमुख ज्योतिषी पं. मुकेश भारद्वाज, पं. पवन शास्त्री, राज. गौड़ सनाढ्य ब्राह्मण महासभा के पं. पुरुषोत्तम गौड़, राज. जन विकास समिति के हरेन्द्रपाल सिंह जादौन, पंजाबी महासभा, सिंधी पंचायत जयपुर, संस्कृति युवा संस्था, नागरिक मोर्चा, मुस्लिम वेलफेयर सोसायटी सहित कई संस्थाओं के प्रतिनिधियों ने सुरेश मिश्रा का अभिनंदन किया।

राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दिनेश शर्मा ने बताया कि सुरेश मिश्रा के जन्मदिन पर विभिन्न सामाजिक संगठनों की ओर से अभिनन्दन समारोह का आयोजन किया गया। साथ ही उनके लंबे संघर्ष के लिए मिश्रा को धन्यवाद दिया गया। वहीं दिनेश शर्मा ने बताया कि बनीपार्क के पंचवटी स्थित सुरेश मिश्रा के निवास पर अभिनंदन समारोह आयोजित हुआ। वहीं अपने जन्मदिन पर सुरेश मिश्रा ने मोती डूंगरी गणेश मंदिर, गोविन्द देवजी मंदिर, इस्कॉन मंदिर, अक्षय पात्र और अपने गांव रेनवाल में भगवान सत्यनारायण की पूजा-अर्चना की। इसके अलावा गौशाला में गौपूजन कर गुड़ और हरा चारा खिलाया। इस मौके पर विभिन्न संस्थाओं की ओर से प्रदेशभर में रक्तदान, कम्बल वितरण, फल वितरण, पशु-पक्षियों की सेवा की गई और गरीबों को भोजन कराया गया। सुरेश मिश्रा के जन्मदिन पर लगाए गए रक्तदान कैंपों में प्रदेशभर में 1000 यूनिट से ज्यादा रक्त एकत्रित किया गया।

और पढ़ें