Jaipur, Rajsthan सांगानेर विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी पं.सुरेश मिश्रा ने पूर्व सीएम गहलोत से पूछे तीखे सवाल

सांगानेर विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी पं.सुरेश मिश्रा ने पूर्व सीएम गहलोत से पूछे तीखे सवाल

सांगानेर विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी पं.सुरेश मिश्रा ने पूर्व सीएम गहलोत से पूछे तीखे सवाल

जयपुर। पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा कांग्रेस छोड़कर भाजपा में जाने वाले नेताओं को "नॉन परफॉर्मिंग एसेट" कहने पर भाजपा नेता और सर्व ब्राह्मण महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष पं. सुरेश मिश्रा ने उनसे तीखे सवाल किए हैं। मिश्रा ने गहलोत पर कई आरोप लगाए और उनके राजनीतिक करियर की कमजोरियों को उजागर किया।

मिश्रा ने सवाल किया कि क्या यह सही नहीं है कि राजीव गांधी ने आपकी खराब परफॉर्मेंस के कारण आपको मंत्रिमंडल से हटाकर पीसीसी अध्यक्ष बनाकर जयपुर भेज दिया था? क्या यह सही नहीं है कि 1989 में पीसीसी अध्यक्ष रहते हुए भी आप अपनी लोकसभा सीट से हार गए थे और 1991 का चुनाव राजीव गांधी की हत्या की सहानुभूति लहर में जीते थे?

उन्होंने आरोप लगाया कि 1998 में आप गांधी परिवार की चापलूसी और षड्यंत्र करके मुख्यमंत्री बने और 2003 में पार्टी को 156 से 56 सीटों पर गिराकर दिल्ली चले गए। मिश्रा ने गहलोत पर सचिन पायलट की राजनीतिक हत्या और भ्रष्टाचार के आरोप भी लगाए। 

मिश्रा ने कहा कि गहलोत ही कांग्रेस के असली नॉन परफॉर्मिंग एसेट हैं, जो पार्टी को 25 साल से कमजोर कर रहे हैं। उन्होंने भाजपा के सुशासन और विकास के आधार पर 2028 में सरकार बनाने की बात भी कही।
 

और पढ़ें