New Delhi IND vs BAN: रद्द होगा भारत-बांग्लादेश मुकाबला! जानिए क्या है एंटीगा के मौसम का मिजाज

IND vs BAN: रद्द होगा भारत-बांग्लादेश मुकाबला! जानिए क्या है एंटीगा के मौसम का मिजाज

IND vs BAN: रद्द होगा भारत-बांग्लादेश मुकाबला! जानिए क्या है एंटीगा के मौसम का मिजाज

IND vs BAN T20 World Cup 2024: आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप में भारत-बांग्लादेश के बीच आज सुपर-8 का मैच खेले जाना है। भारतीय टीम अपना पहला मैच जीत चुकी है जबकि बांग्लादेश को हार का सामना करना पड़ा था। रोहित एंड कंपनी की नजरें आज का मैच जीतकर सेमीफाइनल का टिकट पक्का करने पर होगी। वहीं बांग्लादेश की कोशिश रेस में बने रहने की होगी। लेकिन इस मुकाबले पर बारिश का साया है और इसकी वजह से फैंस का मजा खराब हो सकता है। 

भारत और बांग्लादेश के बीच खेले जाने वाले इस मुकाबले पर सबकी नजर बनी हुई है। क्योंकि पिछले कुछ सालों से बांग्लादेश की टीम भारत को मैदान पर कड़ी टक्कर देने वाली टीम बनकर उभरी है। लेकिन इस मैच पर बारिश का साया है। बता दें कि एंटीगा में खेले जाने वाले मुकाबला का मजा बारिश खराब कर सकती है।  

एंटीगा के मौसम का मिजाज

भारत और बांग्लादेश के बीच मुकाबला एंटीगा के नॉर्थ साउंड में सर विवियन रिचर्ड्स स्टेडियम में खेला जाना है। लेकिन एंटीगा के मौसम मिजाज कुछ ठीक नहीं है। भारत और बांग्लादेश के मुकाबले में बारिश खलल डाल सकती है। इसी मैदान पर आस्ट्रेलिया और बांग्लादेश के बीच पिछला मैच खेला गया था। एंटीना के मौसम विभाग के मुताबिक, इस मुकाबले में बारिश की आशंका 20-25 फीसदी तक जताई गई है। 

टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा (कप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, हार्दिक पंड्या, शिवम दुबे, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, अर्शदीप सिंह, जसप्रीत बुमराह। 

और पढ़ें