Sikar प्यार का झांसा देकर नाबालिग से रेप, प्रेग्नेंट होने पर रची साजिश

प्यार का झांसा देकर नाबालिग से रेप, प्रेग्नेंट होने पर रची साजिश

प्यार का झांसा देकर नाबालिग से रेप, प्रेग्नेंट होने पर रची साजिश

सीकर। प्रदेश में लगातार बढ़ रही अपराध और दुष्कर्म की घटनाएं रूकने का नाम नहीं ले रही है और एक ऐसा ही चौंकाने वाला मामला सीकर में सामने आया है। शहर के उद्योग नगर में एक महिला के साथ रेप किया गया है। आरोपी ने सीकर और जयपुर में कई बार उसके साथ रेप किया। सिर्फ इतना ही नहीं जब पीड़िता प्रेग्नेंट हुई तो उसका अबॉर्शन भी करवाया गया। अब उद्योग नगर पुलिस मामले की जांच में जुटी है। 

जयपुर निवासी युवती ने उद्योग नगर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। युवती ने बताया कि तीन साल पहले इस्टाग्राम पर उसकी पहचान ध्रुव भट्‌ट निवासी सीकर से हुई थी, जो उसे वॉट्सऐप और इंस्टाग्राम पर वीडियो कॉल भी करता था। लगभग डेढ़ साल पहले वह जयपुर आया था। जयपुर आने के बाद ध्रुव ने पहले तो उसे अपने साथ घुमाया। फिर उसे बहला-फुसलाकर सीकर में अपने घर ले गया। वहां उसने युवती से रेप किया। पीड़िता के बालिग होने तक घ्रुव ने उसके साथ सीकर और जयपुर दोनों में ही कई बार रेप किया। 

जब पीड़िता 18 साल की हुई तो ध्रुव ने सीकर में ही एक लिव इन रिलेशनशिप का स्टाम्प बनवाया। उस समय ध्रुव की मां और परिवार के बाकी लोग भी थे। फिर ध्रुव ने पीड़िता को सीकर की एक होटल में एक सप्ताह रखा और बाद में अपने घर लेकर चला गया। करीब एक महीने बाद पीड़िता को पता चला कि वह प्रेग्नेंट है।
जब इस बारे में पीड़िता ने ध्रुव को बताई तो उसने यह बात अपनी मां को बताई। ऐसे में ध्रुव की मां ने अबॉर्शन के लिए गोली मंगवाई लेकिन पीड़िता ने गोली लेने से मना कर दिया। 

इसके बाद ध्रुव और उसके घर में रहने वाले रामनिवास सैनी ने जबरन पीड़िता को वह गोली दे दी। अगले दिन जब पईडि़ता की तबीयत खराब हुई तो ध्रुव के परिजनों ने एक प्राइवेट हॉस्पिटल में अबॉर्शन करवा दिया। पीड़िता के मुताबिक ध्रुव की मां के साथ रहने वाले रामनिवास सैनी ने भी मौका पाकर पीडिता से छेड़छाड़ और रेप करने की कोशिश की। फिलहाल पुलिस जांच में जुट गई है। 

और पढ़ें