jaisalmer पुलिस ने अवैध मादक पदार्थ की तस्करी के खिलाफ की कार्रवाई, 7 किलो अफीम का दूध बरामद

पुलिस ने अवैध मादक पदार्थ की तस्करी के खिलाफ की कार्रवाई, 7 किलो अफीम का दूध बरामद

पुलिस ने अवैध मादक पदार्थ की तस्करी के खिलाफ की कार्रवाई, 7 किलो अफीम का दूध बरामद

जैसलमेर। अवैध मादक पदार्थों की तस्करी के खिलाफ जैसलमेर जिले की टेक्ट टीम ने 24 घंटे में लगातार दूसरी बड़ी सफलता हासिल की है। जैसलमेर की टेक्ट टीम ने 24 घंटे के अंदर थाना लाठी पुलिस के सहयोग से नाकाबंदी में एक लग्जरी कार स्कोडा में सवार दो तस्करों को गिरफ्तार कर 7 किलो 312 ग्राम अफीम का दूध और बिक्री रकम 60,750 रुपए नगद बरामद किए हैं। यह जैसलमेर टेक्ट टीम की दूसरी बड़ी जीत है। पुलिस की टीम फिलहाल आरोपियों से उनके नेटवर्क और मादक पदार्थ की खरीद के संबंध में पूछताछ कर रही है। 

एसपी सुधीर चौधरी ने बताया कि अवैध मादक पदार्थों की तस्करी रोकने के लिए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गोपाल सिंह भाटी और सीओ पोकरण भवानी सिंह के सुपरविजन में समस्त थाना अधिकारियों और डीसीआरबी प्रभारी भीमराव सिंह को अधिक से अधिक कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं।

इसके साथ ही एसपी चौधरी ने बताया कि बुधवार रात मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर प्रभारी थाना अधिकारी लाठी राजूराम व डीसीआरबी प्रभारी भीमराव सिंह मय टीम द्वारा सख्त नाकाबंदी कर आने-जाने वाले वाहनों की चैकिंग कर रहे थे। इसी दौरान हरियाणा नंबर की एक स्कोडा कार का चालक पुलिस टीम को देख भागने लगा। जिसे घेर कर टीम ने पकड़ लिया। कार की तलाशी के दौरान पुलिस को 7 किलो 312 ग्राम अफीम का दूध एवं 60,750 रुपए नगद मिले। इस पर घटना में प्रयुक्त मादक पदार्थ और नगद रुपए जप्त कर एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज कर आरोपी ओमाराम बिश्नोई पुत्र भाकर राम (45) और साकेत कुमार विश्नोई पुत्र घेवरचंद (35) निवासी डोलीकला थाना कल्याणपुर जिला बालोतरा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

और पढ़ें