जयपुर बयाना विधायक का वायरल वीडियो मामला, स्पीकर वासुदेव देवनानी ने एसपी को तुरंत कार्रवाई के दिए निर्देश

बयाना विधायक का वायरल वीडियो मामला, स्पीकर वासुदेव देवनानी ने एसपी को तुरंत कार्रवाई के दिए निर्देश

बयाना विधायक का वायरल वीडियो मामला, स्पीकर वासुदेव देवनानी ने एसपी को तुरंत कार्रवाई के दिए निर्देश

जयपुर।

भरतपुर की बयाना विधानसभा सीट से निर्दलीय महिला विधायक डॉ. ऋतु बनावत का हाल ही में सोशल मीडिया पर एक अश्लील वीडियो वायरल हुआ था। इसे लेकर विधायक बनावत ने कहा था कि फोटो को एडिटिंग टूल्स के जरिए वीडियो में जोड़कर यह आपत्तिजनक फेक वीडियो वायरल किया जा रहा है और उन्हें सोशल मीडिया के जरिए बदनाम करने की साजिश की जा रही है। इस संबंध में बनावत ने भरतपुर एसपी मृदुल कच्छावा को लिखित शिकायत दी।

इसके साथ ही आज विधानसभा पहुंचकर स्पीकर वासुदेव देवनानी को भी इस मामले में शिकायत दी। इस पर स्पीकर देवनानी ने बयाना विधायक की शिकायत पर तुरंत संज्ञान लेते हुए भरतपुर एसपी से फोन पर बात कर मामले में तत्काल कार्रवाई करने के निर्देश दिए और 23 जनवरी तक मामले में विधिक रिपोर्ट भेजने को कहा।

इससे पहले बयाना विधायक डॉ. ऋतु बनावत ने फेक वीडियो का खंडन करते हुए कहा कि वह एक सम्मानित महिला विधायक हैं। फेक वीडियो के माध्यम से उनकी राजनीतिक और सामाजिक छवि को धूमिल करने का प्रयास किया जा रहा है, जबकि उनका इस वीडियो से कोई लेना-देना नहीं है। विधायक ऋतु ने बताया कि उन्होंने इस संबंध में भरतपुर पुलिस अधीक्षक को 2 दिन पहले लिखित शिकायत देकर अवगत करा दिया था।

और पढ़ें