ब्रेकिंग न्यूज़लाइफ स्टाइल

बिग बॉस विनर सिद्धार्थ शुक्ला का निधन, यह थी आखिरी दवाई और आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट

बिग बॉस फेम सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का हार्ट अटैक से निधन हो गया है। बता दें सिद्धार्थ शुक्ला 40 साल के थे और उनके निधन के बाद से बॉलीवुड इंडस्ट्री में शोक का माहौल है। सिद्धार्थ के निधन की खबर पर किसी के लिए भी यकीन कर पाना बेहद मुश्किल है। सिद्धार्थ (Bigg Boss Winner Sidharth Shukla) के निधन की खबर ने टीवी की दुनिया से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री तक को हिला कर रख दिया है। वहीं उनके करोड़ों फैंस गम में है।


बिग बॉस विनर सिद्धार्थ शुक्ला | सोने से पहले खाई थी दवाई

खबरों की मानें तो सिद्धार्थ शुक्ला ने सोने से पहले कुछ दवाइयां खाई थी, जिसके बाद वह नहीं उठे। वहीं डॉक्टरों का कहना है कि सिद्धार्थ शुक्ला को हार्ट अटैक आया था। दरअसल कल रात तक सिद्धार्थ शुक्ला शारीरिक तौर पर पूरी तरह से फिट थे, ऐसे में वे बिना किसी बीमारी के अचानक दुनिया को अलविदा कह गए। यह बात सभी के लिए काफी शौकीन है। सिद्धार्थ शुक्ला टेलीविजन की दुनिया के बड़े सितारे थे।

सदमें में है शहनाज गिल

हाल फिलहाल सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल (Shenaaz gill) को लेकर हर दिन नई खबरें सामने आ रही थी। दोनों के रिलेशनशिप की खबरें लगातार सुर्खियों में बनी हुई थी। बिग बॉस (Bigg Boss) के बाद यह जोड़ी करोड़ो दिलों की धड़क्कन थी। वही सिद्धार्थ शुक्ला की मौत की खबर सुनने के बाद शहनाज गिल की हालत भी बेहद गंभीर बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि यह खबर सुनते ही शहनाज को पैनिक अटैक आ गया था, जिसके बाद उनकी पीआर टीम ने आज पहले उनके सभी शूट कैंसिल कर दिए। वही जब उनकी हालत बिगड़ी और उनको सांस लेने में दिक्कत होने लगी, जिसके बाद उन्हें कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मां से हुई थी आखिरी बात

सिद्धार्थ शुक्ला को देर रात से ही चेस्ट पेन हो रहा था इस बात की जानकारी उन्होंने अपनी मां को भी दी थी। दरअसल  जिस बिल्डिंग में वह रहते थे उसी बिल्डिंग के छठे फ्लोर पर उनकी मां और बारहवीं फ्लोर पर उनका घर था। ऐसे में देर रात जब उन्हें चेस्ट पेन हुआ तो इस बात की सूचना उन्होंने अपनी मां को दी। इसके बाद में वह दवाई खाकर और पानी पीकर अपने कमरे में सोने चले गए और फिर नहीं उठे।

बिग बॉस विनर सिद्धार्थ शुक्ला का आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट

सोशल मीडिया पर इस समय सिद्धार्थ शुक्ला का आखरी इंस्टाग्राम पोस्ट (Sidharth Shukla last Instragram Post) काफी चर्चाओं में बना हुआ है। दरअसल ऐसा इसलिए है क्योंकि शुक्ला का आखरी इंस्टाग्राम पोस्ट भी हार्ट लाइन को लेकर ही लिखा गया है। सिद्धार्थ ने अपने आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट पर #TheHeroesWeOwe का हैशटैग यूज़ किया है। बता दी उन्होंने अपना यह पोस्ट फ्रंटलाइन वॉरियर्स के नाम पर पोस्ट किया था, जिसके नीचे उन्होंने हार्टलाइन भी बनाई थी। 

इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में

#TheHeroesWeOwe लिखा था। ऐसे में यह बात महज इत्तेफाक है कि हॉट लाइन की फोटो शेयर कर मेडिकल कर्मचारियों की सराहना में आखिरी पोस्ट करने वाले सिद्धार्थ शुक्ला का निधन भी दिल की धड़कन के रुकने की वजह से ही हुआ।

ट्विटर पर काफी एक्टिव रहते थे सिद्धार्थ

सोशल मीडिया के सभी प्लेटफार्म पर सिद्धार्थ शुक्ला काफी एक्टिव रहते थे, लेकिन बात अगर ट्विटर की करें तो सिद्धार्थ शुक्ला ट्विटर के जरिए अपने फ्रैन्स से खासतौर पर बातचीत करते थे। वह सोशल मीडिया के सभी प्लेटफार्म पर एक्टिव रहते थे। उन्होंने ट्विटर पर अपना आखिरी पोस्ट (Sidharth Shukla last post) 3 दिन पहले यानी 30 अगस्त को किया था। इस दौरान सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने आखिरी पोस्ट में ओलंपिक में भारत को मेडल दिलाने वाले सुमित अंतिल और अवनी लखारा को डेडिकेट करते हुए उनकी सराहना की थी। इस दौरान सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने पोस्ट में लिखा था- भारतीय हमें बार-बार प्राउड फील कर आ रहे हैं।

कपूर अस्पताल में हुआ पोस्टमार्टम

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद उनका पोस्टमार्टम मुंबई के कूपर अस्पताल में किया गया। अस्पताल द्वारा जारी रिपोर्ट के मुताबिक सिद्धार्थ शुक्ला को गुरुवार सुबह अस्पताल लाया गया था। अस्पताल आने से पहले ही उनका निधन हो चुका था। सिद्धार्थ शुक्ला के शव को सुबह ही उनके परिजनों कूपर अस्पताल लेकर पहुंचे थे, जहां उनका पोस्टमार्टम किया गया। फिलहाल इस मामले में पुलिस अभी कुछ भी कहने से साफ इंकार कर रही है। साथ ही पुलिस का कहना है कि किसी भी तरह की कोई गड़बड़ी नहीं दिखाई दे रही है, हालांकि अभी तक फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार जारी है। 

सिद्धार्थ शुक्ला को श्रद्धांजलि देने पहुंचे सितारें

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद टीवी इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड की दुनिया के तमाम अभिनेता और अभिनेत्री सदमे में है। ऐसे में अब तक कई लोग उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करने घर पहुंच चुके हैं। बता देंं एक्टर राजकुमार राव, अभिनेत्री पत्रलेखा, हिंदुस्तानी भाऊ, राहुल महाजन, आरती सिंह, देवोलीना भट्टाचार्य, आसिम रियाज, शेफाली जरीवाला को उनके घर श्रद्धांजलि अर्पित करने जाते हुए देखा गया है। इसके अलावा इंस्टाग्राम, ट्वीटर और फेसबुक के जरिए भी बॉलीवुड से लेकर टीवी की दुनिया तक कई लोग उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित कर चुके हैं।

सिद्धार्थ शुक्ला की टीम पीआर टीम ने की अपील

वहीं सिद्धार्थ शुक्ला की पीआर टीम ने हर किसी से इस मामले में अभी शांति बनाए रखने की अपील की है। साथ ही कहा है कि किसी भी तरह की अफवाह ना उड़ाये। परिवार बेहद मुश्किल दौर से गुजर रहा है शांति बनाये रखें।

मॉडलिंग से की थी करियर की शुरुआत

माया नगरी मुंबई में 12 दिसंबर 1980 को सिद्धार्थ शुक्ला का जन्म हुआ था। मुंबई में ही बतौर मॉडल उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की थी। साल 2014 में उन्होंने टेलीविजन की दुनिया में डेब्यू किया था। इसके बाद साल 2008 में वह बाबुल का आंगन छूटे ना नाम के टीवी सीरियल में नजर आए थे, हालांकि इस दौरान बतौर एक्टर उन्हें पहचान नहीं मिली थी। बतौर एक्टर उन्होंने बालिका वधू सीरियल में शिव का किरदार निभाते हुए प्रसिद्धि हासिल की थी। इसके बाद टीवी इंडस्ट्री की सफलता में लगातार ऊंचाई के आयाम छू रहे सिद्धार्थ शुक्ला ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा।

साल 2014 में सिद्धार्थ शुक्ला ने बॉलीवुड में फिल्म हम्टी शर्मा की दुल्हनिया से डेब्यू किया था। इस दौरान वह फिल्म में साइड रोल निभाते नजर आए थे। इसके बाद साल 2021 में हाल ही में उनकी ब्रोकन बट ब्यूटीफुल3 नाम की एक वेब सीरीज रिलीज हुई थी। इस वेब सीरीज से उन्होंने काफी सुर्खियां बटोरी थी। इसमें निभाये उनके किरदार ने लोगों के बीच काफी सुर्खिया बटौरी।

सिद्धार्थ शुक्ला पीछे छोड़ गए कितनी संपत्ति

सिद्धार्थ शुक्ला टेलीविजन की दुनिया का बेहद बड़ा चेहरा थे उनके अभिनय से लेकर उनकी पर्सनैलिटी तक के करोड़ों दीवाने थे सिद्धार्थ ने बेहद कम उम्र में ही खूब नाम शोहरत इज्जत और पैसा कमाया था 40 की उम्र में एक्टर के पास करोड़ों की संपत्ति थी हाल ही में एक मीडिया रिपोर्ट के साथ सामने आई जानकारी के मुताबिक सिद्धार्थ शुक्ला के पास 8 दशमलव 80 करोड रुपए की कुल संपत्ति थी। सिद्धार्थ महीने में 10 लाख रूपये से ज्यादा कमाते थे।

कैसा था सिद्धार्थ शुक्ला का लाइफस्टाइल

सिद्धार्थ शुक्ला एक रॉयल लाइफ स्टाइल कैरी करते थे। हालांकि उनके लुक, स्टाइल और फिटनेस को देखकर भी यह बात साफ झलकती थी। ऐसे में 40 की उम्र में निधन के बाद यह कहना बेहद दुखद है कि बेहद कम उम्र में दुनिया को अलविदा कह गए। सिद्धार्थ शुक्ला ने हाल ही मुंबई के पॉश इलाके में एक नया घर खरीदा था।

सिद्धार्थ शुक्ला के पास थी कई लग्जरी कारें और बाइक्स

सिद्धार्थ को लग्जरी कारों और बाइक का शौक था। वह खुले आसमान में राइडिंग करना खास तौर पर पसंद करते थे। उनके पास Harley-Davidson Fat Bob motorcycle, BMW X5 जैसी कार और बाइक्स थीं। बता दें उनकी BMW X5 थी की कीमत 76.50 से लेकर 88 लाख रुपए तक की बताई जा रही है। इसके अलावा इनकी SUV तीन ग्रेड्स में आती है, जिसमें आपको xDrive30d स्पोर्टx, xDrive30d xलाइन, और xDrive40iM स्पोर्ट भी उनके कलैक्शन का हिस्सा था।

गौरतलब है कि सिद्धार्थ शुक्ला अपने अभिनय और अपनी पर्सनालिटी से करोंड़ो लोगो को अपना मुरीद बना चुके है। वह हमेशा अपने अभिनय और लुक्स के चलते लोगों के दिलों पर राज करते रहेंगे। सिद्धार्थ शुक्ला के हार्ट अटैक से निधन (Sidharth Shukla Demise) की खबर ने सबकों हिला कर रख दिया है। देर रात को चैस्ट में दर्द के बाद दवाई लेकर सोए थे उसके बाद सुबह उठे नहीं।

बिग बॉस विनर सिद्धार्थ शुक्ला का निधन | Latest News

सिद्धार्थ ने अपने दर्द के बारें मां को भी बताया था। उनके निधन के बाद उनकी डेड बॉडी मुंबई के कूपर अस्पताल में लाई गई थी, जहां डॉक्टरों ने उन्हे मृत घोषित कर दिया था। फिलहाल अब तक उनके पोस्टमार्टम की रिपोर्ट का खुलासा नहीं किया गया है। टीवी और फिल्म इंडस्ट्री में अचानक इस खबर से सन्नाटा पसरा हुआ है।

सिद्धार्थ के निधन की खबर से हर कोई सदमें में है, आखिर कैसे एक हसता हुआ चेहरा अचानक शांत हो गया। कैसे कल तक जो इंसान पूरी तरह से स्वस्थ था वह दुनिया को अलविदा कह चला गया।


For More Updates Visit Our Facebook Page

Follow us on Instagram | Also Visit Our YouTube Channel

बिग बॉस विनर सिद्धार्थ शुक्ला का निधन | Latest News

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

three + sixteen =

Back to top button