Jaipur भाजपा उम्मीदवार में बोल रहा घमंड- हनुमान बेनीवाल

भाजपा उम्मीदवार में बोल रहा घमंड- हनुमान बेनीवाल

भाजपा उम्मीदवार में बोल रहा घमंड- हनुमान बेनीवाल

जयपुर। राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी व कांग्रेस पार्टी के संयुक्त उम्मीदवार हनुमान बेनीवाल नागौर लोकसभा के डीडवाना विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर रहे।  बेनीवाल ने कहा जनता के मध्य हम विकास के मुद्दे को लेकर है और सांसद रहते हुए अनगिनत विकास कार्य करवाए, उन्होंने कहा नागौर में भारतीय कपास निगम की उप शाखा,कर्मचारी राज्य बीमा निगम की उप शाखा  की स्वीकृति, सीआरआईएफ योजना से करोड़ों की लागत से सड़को की स्वीकृति,प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के अंतर्गत देश में सबसे ज्यादा सड़को की स्वीकृति नागौर में होना उनके कार्यकाल में हुए विकास कार्यों का प्रमाण है !

जो सांसद कोष की राशि खर्च नही कर पाई वो क्या करवाएगी जिले का विकास-
हनुमान बेनीवाल ने कहा ज्योति मिर्धा सांसद रहते हुए अपने सांसद कोष की पांच करोड़ की राशि खर्च नही कर पाई वो जिले में क्या विकास करवाएगी। 

भाजपा उम्मीदवार में घमंड बोल रहा है-
बेनीवाल ने कहा कि भाजपा उम्मीदवार मिर्धा घमंड में चूर है और घमंड का चौथी बार लगातार जनता जवाब मत की चोट से देगी। 

किसान और युवा विरोधी है भाजपा-
सरकार हनुमान बेनीवाल ने कहा केंद्र में बैठी भाजपा सरकार किसान और युवा विरोधी है इसलिए किसानो के विरोध में काले कानून लेकर आई और युवा विरोधी अग्निपथ योजना लेकर आई  इसलिए राजस्थान और देश की जनता करारा जवाब भाजपा सरकार को मत की चोट से देगी। 

पूर्व विधायक चेतन डूडी का कहना-
डीडवाना के पूर्व विधायक चेतन डूडी ने कहा देश में लोकतंत्र को बचाने के लिए कांग्रेस का राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के साथ गठबंधन हुआ और हमे मिलकर हनुमान बेनीवाल को सर्वाधिक मतों से चुनाव जितवाना है। 
 

और पढ़ें