Sanchore कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में जुटा भारी जनसमूह, वैभव बोले, जालोर-सांचौर में दौड़ाएंगे तरक्की की गाड़ी

कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में जुटा भारी जनसमूह, वैभव बोले, जालोर-सांचौर में दौड़ाएंगे तरक्की की गाड़ी

कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में जुटा भारी जनसमूह, वैभव बोले, जालोर-सांचौर में दौड़ाएंगे तरक्की की गाड़ी

सांचौर - जालोर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी वैभव गहलोत ने सोमवार को सांचौर विधानसभा क्षेत्र में जनसंपर्क किया। दो दिवसीय कार्यक्रम के पहले दिन ग्रामीणों ने वैभव का फूलमालाओं से भव्य स्वागत किया। वैभव ने कहा कि उन्होंने ठान लिया है कि जालोर, सांचौर, सिरोही को अब पिछड़ा नहीं रहने देंगे और यहां की तरक्की के प्रयास किए जाएंगे। इस दौरान वैभव ने क्षेत्र के डबाल, वेड़िया, बावरला, डूंगरी, हाडेचा, टांपी, काछेला, दूठवा, बिछावाड़ी, सेसावा, सरवाना, मेघावा, केसुरी, विरावा, खासरवी, केरिया, सिपाहियों की ढाणी, चितलवाना सहित 50 से ज्यादा गांवों के लोगों से मुलाकात की, उनसे संवाद किया और समस्याएं जानी। वैभव ने उनकी समस्याएं जल्द से जल्द दूर कराने का भरोसा भी दिलाया। वैभव गहलोत को सुनने के लिए बड़ी संख्या में आमजन उपस्थित रहा और ग्रामीणों ने एकमत से कांग्रेस को समर्थन देने की बात कही। जनसंपर्क के दौरान वैभव ने गांव काछैला में दलपत किस्तूरा के यहां गंगाप्रसादी में भाग लिया और यहां 61 गांवों के पंच पटेलों से मुलाकात की। वैभव ने इस दौरान खासरवी के शिव मंदिर में दर्शनलाभ भी लिया। जनसंपर्क के दौरान पूर्व मंत्री सुखराम बिश्नोई, रमीला मेघवाल, तालब खान, जोर सिंह, कर्ण सिंह, बलवंत सिंह सहित कांग्रेस पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

जालोर लोकसभा क्षेत्र में फेल हो गई डबल इंजन की सरकार


जनसंपर्क के दौरान वैभव ने कहा कि जालोर, सांचौर, सिरोही में रेल गाड़ियों के विस्तार की मांग वर्षों से हो रही है लेकिन 20 साल से यहां जमे भाजपा के सांसदों ने इस मांग को नजर अंदाज किया है। सांचौर क्षेत्र से ही लगातार तीन बार भाजपा के सांसद रहे, लेकिन इन्होंने यहां के लोगों के लिए एक भी रेलगाड़ी नहीं चलवाई। वैभव ने कहा कि भाजपा कहती है कि डबल इंजन की सरकार है, तो फिर डबल इंजन सरकार जालोर - सिरोही में कैसे फेल हो गई। भाजपा सांसदों ने ग्रेनाइट के लिए भी दिल्ली से कोई नीति या योजना बनाकर नहीं लाए। सांचौर को जिला बनाने की आपकी वर्षों की मांग को पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पूरा किया। जिला बनने से आपको काफी आराम पहुंचा है, कागज बनवाने के लिए कही और नहीं जाना पड़ता है, लम्बी दूरी तय नहीं करनी पड़ती है। 

16 अप्रैल को सांचौर के इन गांवों में करेंगे जनसंवाद

 


वैभव गहलोत मंगलवार को सांचोर विधानसभा क्षेत्र के हाडेतर, डांगरा, धानता, अरणाय, खारा, पमाणा, बिजरोल खेड़ा, देवड़ा, झाब, डीएस ढाणी, रणोदर स्टेशन, सिवाड़ा, परावा, मालियों का गोलिया करावड़ी, चौरा, हरियाली, डावल, सांचौर शहर सहित 50 गांवों के लोगों से मुलाकात और संवाद करेंगे।

और पढ़ें