jalore जालोर में वैभव गहलोत का हुआ भव्य स्वागत, कहा- जालोर-सिरोही में तरक्की एक्सप्रेस चलवाकर ही दम लूंगा

जालोर में वैभव गहलोत का हुआ भव्य स्वागत, कहा- जालोर-सिरोही में तरक्की एक्सप्रेस चलवाकर ही दम लूंगा

जालोर में वैभव गहलोत का हुआ भव्य स्वागत, कहा- जालोर-सिरोही में तरक्की एक्सप्रेस चलवाकर ही दम लूंगा

जालोर/सिरोही। कांग्रेस प्रत्याशी वैभव गहलोत ने रानीवाड़ा विधानसभा क्षेत्र के गांवों में ग्रामीणों से मुलाकात की और संवाद भी किया। इस अवसर पर बड़ी संख्या में उपस्थित ग्रामीणों ने टीका लगाकर, 25 किलो की फूल माला से वैभव  का स्वागत किया। वही जनता को संबोधित करते हुए वैभव ने कहा- भाजपा सांसदों ने पिछले 20 साल से जालोर-सिरोही लोकसक्षा क्षेत्र को पूरी तरह उपेक्षित कर रखा है। यहां विकास का कोई कार्य नहीं कराया है, लेकिन मेरा प्रण है कि अब मैं इस क्षेत्र को विकास की राह पर लाऊंगा, जालोर, सांचौर, सिरोही में तरक्की एक्सप्रेस चलवाकर ही दम लूंगा। मेरे वचन पत्र में इस क्षेत्र के विकास के लिए पानी, ट्रेन, रोजगार, शिक्षा सहित जो भी बातें हैं, उन्हें जरूर पूरा कराऊंगा और यहां के हर निवासी के सुख-दुख में साथ खड़ा रहूंगा। 

वैभव गहलोत ने सिरोही जिले के गांव वैलांगरी स्थित राम झरोखा संत जोगदास जी महाराज की समाधि के दर्शन किए और आशीर्वाद मांगा। इसके बाद वैभव ने रानीवाड़ा विधानसभा क्षेत्र 45 गांव-शहर के लोगों से संवाद किया और उनकी समस्याएं दूर करने का आश्वासन दिया। इस दौरान उनके साथ रानीवाड़ा विधायक रतन देवासी, पूर्व मंत्री पवन गोदारा सहित सुनील पुरोहित, राणा सिंह, कन्हैया लाल सहित कांग्रेसजन मौजूद रहे।

वैभव गहलोत शुक्रवार को जालोर विधानसभा क्षेत्र के सांफाडा, केशवाना, आलासन, रेवतड़ा, विराना, सायला, चौराऊ, सुराणा, तिलोडा, दादाल, नारवाडा, खेतलावास, आलवाडा, दुदवा, आकावा, सांगाणा, तेजा की बरी, सिराणा, चोचूवा फाटा सहित 40 से अधिक गांवों के लोगों से मुलाकात और संवाद करेंगे।

और पढ़ें