jaipur जयपुर सांसद रामचरण बोहरा को मिली जान से मारने की धमकी, कहा- रास्ते में जहां मिलोगे, तुम्हें वहीं मार देंगे

जयपुर सांसद रामचरण बोहरा को मिली जान से मारने की धमकी, कहा- रास्ते में जहां मिलोगे, तुम्हें वहीं मार देंगे

जयपुर सांसद रामचरण बोहरा को मिली जान से मारने की धमकी, कहा- रास्ते में जहां मिलोगे, तुम्हें वहीं मार देंगे

जयपुर। चुनावी प्रचार-प्रसार के बीच जयपुर के सांसद रामचरण बोहरा के लिए मुसीबतें खड़ी हो गई हैं। सांसद रामचरण बोहरा को जान से मारने की धमकी मिली हैं। सांसद के ऑफिशियल मेल आईडी पर धमकी भरा ई-मेल आया है। ई-मेल में लिखा है- दिल्ली अभी बहुत दूर है। रास्ते में जहां मिलोगे, तुम्हें वहीं जान से मार देंगे। जवाहर सर्किल थाने में सांसद बोहरा के निजी सहायक अरुण शर्मा ने FIR दर्ज करवाई है। पुलिस की स्पेशल टीम इस धमकी भरे ई-मेल की जांच कर रही हैं।

पुलिस ने बताया- बगरु वालों का रास्ता, चांदपोल बाजार निवासी अरुण शर्मा ने जवाहर सर्किल थाने में बुधवार को एफआईआर दर्ज करवाई है। वह सांसद रामचरण बोहरा के निजी सहायक हैं। अरुण ने बताया- 2 अप्रैल की सुबह करीब 10 बजे वह ऑफिस आकर अपना काम संभाल रहे थे। सांसद रामचरण बोहरा की ऑफिशियल ई-मेल आईडी पर सभी मेल चेक कर किए जा रहे थे। सुबह करीब 4:30 बजे अरविन्द कुशवाह नाम की आईडी से एक मेल आई हुई थी।

निजी सहायक अरुण शर्मा ने बताया- अरविंद कुशवाह की मेल में लिखा था- हम आपको जान से मार देंगे। दिल्ली अभी बहुत दूर है। रास्ते में जहां मिलोगे, तुम्हें वहीं जान से मार देंगे। धमकी भरे मेल मिलने पर सांसद रामचरण बोहरा को जानकारी दी गई। सांसद बोहरा के निर्देश के बाद निजी सहायक अरुण शर्मा ने जवाहर सर्किल थाने में बुधवार को रिपोर्ट दर्ज करवाई गई। उधर, सांसद बोहरा ने भी इस घटना की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि पुलिस की साइबर सेल व टेक्निकल टीम अपने काम में लगी हुई है।

और पढ़ें