Jaipur वैभव गहलोत ने ग्रामीणों से किया संवाद, रामनवमी की शुभकामनाएं दीं

वैभव गहलोत ने ग्रामीणों से किया संवाद, रामनवमी की शुभकामनाएं दीं

वैभव गहलोत ने ग्रामीणों से किया संवाद, रामनवमी की शुभकामनाएं दीं

जयपुर। जालोर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी वैभव गहलोत ने मंगलवार को सांचौर जिला मुख्यालय स्थित लक्ष्मी नारायण मन्दिर में दर्शन कर जनसंपर्क की शुरुआत की। वैभव ने सांचौर विधानसभा क्षेत्र के हाडेतर, डांगरा, धानता, अरणाय, खारा, पमाणा, बिजरोल खेड़ा, देवड़ा, झाब, डीएस ढाणी, रणोदर स्टेशन, सिवाड़ा, परावा, मालियों का गोलिया करावड़ी, चौरा, हरियाली, डावल, सांचौर शहर सहित 50 गांव-शहर के लोगों से मुलाकात की और संवाद किया। इस दौरान ग्रामीणों ने फूलमालाओं से वैभव का स्वागत किया और उन्हें जीत का आशीर्वाद दिया। ग्रामीणों ने वैभव के सामने पिछली कांग्रेस सरकार की योजनाओं की भी खूब तारीफ की। इस अवसर पर वैभव ने जालोर लोकसभा क्षेत्र के लोगों को रामनवमी की शुभकामनाएं भी दीं। इस दौरान उनके साथ पूर्व मंत्री  सुखराम बिश्नोई, संध्या चौधरी, मांगीलाल, हरेंद्र चौधरी, हिन्दू सिंह, हनुमाना राम, पूर्ण सिंह सहित ग्रामीण व कांग्रेसजन मौजूद थे l

वैभव गहलोत ने कहा कि भाजपा सरकार ने 20 साल में जालोर, सांचौर, सिरोही क्षेत्र के लिए कुछ नहीं किया। भाजपा के सांसद ने न यहां की समस्याएं संसद में उठाईं और ना ही इस क्षेत्र के लिए कोई परियोजना लेकर आए। उन्होंने कहा कि भाजपा का डबल इंजन जालोर-सिरोही में ही नहीं पूरे देश में फेल हो चुका है। भाजपा सिर्फ झूठ का कारोबार करती है। भाजपा के सांसद आम लोगों से मिलने अपने क्षेत्र में भी नहीं जाते है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार जनकल्याण के कार्य करती है। चिरंजीवी स्वास्थ्य बीमा, अन्नपूर्णा फूड पैकेट जैसी योजनाएं आमजन के लिए बहुत फायदे की थीं, जिन्हें भाजपा ने बंद कर दिया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने ही सांचौर को जिला बनाया। उन्होंने कहा कि जैसे अशोक गहलोत साहब ने जोधपुर का विकास किया वैसे ही में जालौर और सिरोही का विकास करूंगा। 

17 अप्रैल को रानीवाड़ा के गांवों में करेंगे जनसंपर्क
वैभव गहलोत बुधवार को रानीवाड़ा विधानसभा क्षेत्र के कुड़ा, सांतरू, करवाड़ा, दांतवाड़ा, करडा, तावीदर, सिलासन, मेड़ा, रानीवाड़ा खुर्दा सहित 40 से अधिक गांवों के लोगों से मुलाकात और संवाद करेंगे।

और पढ़ें