jodhpur चांद तक सोने की सीढ़ी बनाने वाले बयान पर बुरे फंसे कांग्रेस प्रत्याशी

चांद तक सोने की सीढ़ी बनाने वाले बयान पर बुरे फंसे कांग्रेस प्रत्याशी

चांद तक सोने की सीढ़ी बनाने वाले बयान पर बुरे फंसे कांग्रेस प्रत्याशी

जोधपुर - जोधपुर लोकसभा संसदीय क्षेत्र में इन दिनों कांग्रेस प्रत्याशी और भाजपा प्रत्याशी के बीच जमकर विवाद चल रहा है अब इसी बीच कांग्रेस प्रत्याशी करण सिंह उचियारड़ा की 'सोने की सीढ़ी बनाने' की बात को लेकर भाजपा प्रत्याशी आरोप प्रत्यारोप लगा रहे हैं. कांग्रेस प्रत्याशी करण सिंह उचियारड़ा -द्वारा सोने की सीढ़ी को लेकर दिए गए बयान के बाद अब बीजेपी के लोकसभा प्रत्याशी गजेंद्र सिंह शेखावत भी अपने भाषणों में 'सोना कहां से आएगा' इसके बारे में बता रहे हैं. 

दरअसल, हाल ही में कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा बीजेपी के 2047 तक देश को विकसित बनाने के वादे के नाम पर वोट मांगने पर कहा था कि इस तरह की योजना मेरे पास भी हैं, जो इनसे अच्छी हैं. मैं कहता हूं, चांद तक सोने की सीढ़ी बनाऊंगा. उस पर चढ़कर जो भी ऊपर जाएगा, उसे अपना भगवान मिल जाएगा. हिंदू को राम और मुस्लिम को अल्लाह मिल जाएंगे. वापस आने के लिए भी सीढ़ियां बना दूंगा. लेकिन इसके लिए आपको मुझे अगले 30 साल तक वोट देना होगा. कांग्रेस प्रत्याशी ने कहा कि अगर आपने इनको इसी आधार पर वोट देने है तो मेरी स्कीम ज्यादा अच्छी है. 

अब इस पर बीजेपी प्रत्याशी गजेन्द्र सिंह शेखावत ने कहा है की कांग्रेस का ना तो प्रदेश में राज है और ना ही दिल्ली में, तो विकास कैसे करेंगे? वहीं सोने की सीढ़ी वाली बात को लेकर कहा कि वह सोना कहां से लाएंगे।  राहुल गांधी द्वारा आलू से सोना बनाने की जो विधि बताई गई थी, उससे वह सोना लेकर आएंगे, और सोने की सीढ़ी बनायेंगे. 

और पढ़ें