sirohi पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने शिवगंज में किया रोड शो, कहा- लोकतंत्र बचाने का जिम्मा जनता पर

पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने शिवगंज में किया रोड शो, कहा- लोकतंत्र बचाने का जिम्मा जनता पर

पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने शिवगंज में किया रोड शो, कहा- लोकतंत्र बचाने का जिम्मा जनता पर

शिवगंज। पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सोमवार को शिवगंज कस्बे में जालोर-सिरोही लोकसभा के कांग्रेस प्रत्याशी वैभव गहलोत के समर्थन में रोड शो किया। रोड शो के दौरान गहलोत को देखने आमजन की भारी भीड़ उमड़ पड़ी और बड़ी संख्या में स्थानीय लोगों ने फूलमालाओं से गहलोत का स्वागत किया। करीब तीन किलोमीटर लंबा यह रोड शो कांग्रेस पार्टी ऑफिस से शुरू होकर गोकुलवाड़ी चौक पर खत्म हुआ, जहां गहलोत ने जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने आमजन को यकीन दिलाते हुए कहा कि वैभव गहलोत आपके सुख-दुख में काम करेगा और हमेशा यहां की जनता के लिए उपलब्ध रहेगा। गहलोत ने कहा कि आमजनता को पानी, ट्रेन, रोजगार मिल सके, व्यापार में बढ़ोतरी हो सके, जालोर-सिरोही क्षेत्र का विकास हो सके, इसके लिए वैभव ने तरक्की एक्सप्रेस का मैनिफेस्टो लॉन्च किया है। उन्होंने जनता से वादा किया कि जोधपुर की तरह जालोर-सिरोही क्षेत्र का विकास कराया जाएगा और यहां सभी सुविधाएं विकसित की जाएंगी। मैं चुनाव के बाद भी आपके बीच आता रहूंगा। उन्होंने अपील की कि वोटिंग वाले दिन कांग्रेस प्रत्याशी वैभव गहलोत को अपना आशीर्वाद और प्यार दें। 

गहलोत ने कहा कि लगता है कांग्रेस घोषणा पत्र की गारंटियों से पीएम मोदी बौखला गए हैं, इसलिए बेतुकी बातें कर रहे हैं और झूठ का सहारा लेकर लोगों को भड़का रहे हैं। उन्होंने आमजन से सवाल किया कि भाजपा के सांसद यहां 20 साल से जीत रहे हैं, लेकिन क्या वे आपसे मिलने आए, आपकी परेशानियां दूर की, जालोर-सिरोही का बुनियादी विकास किया। उन्होंने कहा कि मैं माली जाति से होकर भी 3 बार मुख्यमंत्री बना, यह मुझे 36 कौम, जनता से मिला प्यार था, तभी मुख्यमंत्री बन पाया।

इस दौरान पूर्व विधायक संयम लोढ़ा ने भी आमजन से अपील की कि 26 अप्रैल के दिन कांग्रेस प्रत्याशी वैभव गहलोत को भारी समर्थन देकर विजयी बनाएं। कार्यक्रम के दौरान बड़ी संख्या में कांग्रेस पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित थे। 

अशोक गहलोत ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं और आमजन से कहा कि आगामी 26 अप्रैल को लोकतंत्र और संविधान बचाने के लिए वोट डालें। देश को महंगाई, बेरोजगारी और भ्रष्टाचार जैसी समस्याओं से छुटकारा पाने के लिए मतदान में सहभागी बनें। जनंसपर्क के दौरान गहलोत के साथ राजस्थान विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली, रमीला मेघवाल, पुखराज पाराशर सहित कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद थे।

और पढ़ें