jaipur दौसा जिले की स्पेशल टीम ने पकड़ा ₹10 हजार का इनामी बदमाश

दौसा जिले की स्पेशल टीम ने पकड़ा ₹10 हजार का इनामी बदमाश

दौसा जिले की स्पेशल टीम ने पकड़ा ₹10 हजार का इनामी बदमाश

जयपुर -  जयपुर के बजाज नगर थाने में कार्यरत कांस्टेबल संजय गुर्जर की हत्या के मामले में जिले की स्पेशल टीम ने 3 साल से फरार चल रहे इनामी बदमाश बबलू उर्फ मानसिंह मीना पुत्र रंगलाल निवासी रसीदपुर थाना मंडावर जिला दौसा को जयपुर के गोनेर रोड से दस्तयाब कर लिया है। दौसा एसपी रंजीता शर्मा ने बताया कि गांव पांचोली निवासी व जयपुर के बजाज नगर थाने में कार्यरत कांस्टेबल संजय गुर्जर 22 जुलाई 2021 को देर रात राष्ट्रीय राजमार्ग-21 स्थित पेट्रोल पंप से मोटरसाइकिल से अपने घर की ओर जा रहा था। इस दौरान रात 9 बजे एक मेजर जीप में आये संजय गुर्जर के भतीजे कालू उर्फ रविन्द्र गुर्जर और उसके साथियों ने पहले तो कांस्टेबल की बाईक को टक्कर मार गिराया, उसके बाद लोहे के पाइपों से मारपीट कर फरार हो गए थे। अगले दिन जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। मृतक कांस्टेबल के 21 वर्षीय बेटे शीर्षक गुर्जर की रिपोर्ट पर 23 जुलाई को मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश की गई।


घटना में फरार चल रहे वांछित आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए आईजी उमेश चन्द दत्ता व एसपी रंजीता शर्मा के निर्देशन व अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक दिनेश अग्रवाल व सीओ दीपक मीणा के सुपर विजन तथा थानाधिकारी सुरेश कुमार व डीएसटी प्रभारी चंद्रशेखर शर्मा के नेतृत्व में एक विशेष टीम गठित की गई थी, जिसमें साइबर सेल को शामिल किया गया।
      एसपी शर्मा ने बताया कि घटना में फरार आरोपी बबलू उर्फ मानसिंह मीणा के विरुद्ध ₹10 हजार का इनाम घोषित है। यह बदमाश जिला स्तर पर टॉप 10 वांटेड की सूची में भी शामिल है। जिसे डीएसटी द्वारा गुरुवार को जयपुर के गोनेर रोड से दस्तयाब किया गया है। गिरफ्तार अभियुक्त बबलू उर्फ मानसिंह आपराधिक प्रवृत्ति का है, जिसके विरुद्ध पूर्व में भी मंडावर, गंगापुर सिटी, सदर दौसा एवं थाना सिकंदरा में कुल 5 आपराधिक प्रकरण दर्ज है। आरोपी को पकड़ने में डीएसटी के कांस्टेबल विजय कुमार की विशेष भूमिका रही है।

और पढ़ें