सोनिया गांधी से मिले तेजस्वी यादव

सोनिया गांधी से मिले तेजस्वी यादव

सोनिया गांधी से मिले तेजस्वी यादव

सोनिया गांधी से मिले तेजस्वी यादव

दिल्ली। बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने शुक्रवार को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात की। माना जा रहा है कि बिहार में महागठबंधन की नई सरकार के गठन के बाद मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर उन्होंने बातचीत की। ध्यान रहे कांग्रेस पहले से राजद के साथ गठबंधन में थी लेकिन पिछले दिनों उपचुनावों के समय दोनों पार्टियां अलग हो गई थीं।

बहरहाल, सोनिया गांधी से मिल कर निकलने के बाद तेजस्वी ने भाजपा के ऊपर तीखा हमला किया और कहा कि बिहार ने भाजपा को सबक सिखा दिया है।

सोनिया गांधी से मुलाकात के बाद शुक्रवार की शाम को तेजस्वी यादव ने कहा- नीतीश जी का हमसे फिर हाथ मिलाना बीजेपी के मुंह पर तमाचे की तरह है। उन्होंने बिहार की नई सरकार को लेकर कहा- ये सरकार जनता की सरकार है।

बिहार विधानसभा में बीजेपी को छोड़कर सभी दल एक हो चुके हैं। यही दृश्य अब पूरे देश में दिखने वाला है। तेजस्वी ने कहा- चाहे बात महंगाई की हो या फिर हिंदू-मुस्लिम की लड़ाई लड़ाने की, इन सब मुद्दों को लेकर बीजेपी को बिहार ने सबक सिखाया है।

बिहार के उप मुख्यमंत्री ने कहा- मैं सीएम नीतीश कुमार और सोनिया गांधी को धन्यवाद देता हूं। मैं लालू जी को भी धन्यवाद देता हूं कि उन्होंने जिंदगी भर सांप्रदायिक ताकतों के खिलाफ लड़ाई लड़ी। भाजपा पर हमला बोलते हुए तेजस्वी ने कहा- आज जो माहौल है उसमें बीजेपी सिर्फ डरा कर सत्ता में आती है।

बीजेपी का एक ही काम है जो डरेगा उसे डराओ जो बिकेगा उसे खरीदो। उन्होंने कहा कि बीजेपी एक-एक एजेंसी को बरबाद कर रही है। इनकी हालत तो पुलिस थाने से भी बदतर हो चुकी है। उन्होंने कहा- हम बिहार के लोग डरने वाले नहीं हैं। हमने पहले भी कहा था कि बिहारी बिकाऊ नहीं टिकाऊ होता है।

Previous Post : कांग्रेस के संघर्ष बलिदान और नीतियों की देन है देश की आज़ादी-राजीव अरोड़ा


For More Updates Visit Our Facebook Page

Follow us on Instagram | Also Visit Our YouTube Channel

सोनिया गांधी से मिले तेजस्वी यादव

और पढ़ें