sirohi 'वैभव को एक मौका दे कर तो देखें' - अशोक गहलोत

'वैभव को एक मौका दे कर तो देखें' - अशोक गहलोत

'वैभव को एक मौका दे कर तो देखें' - अशोक गहलोत

सिरोही। पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत शुक्रवार को सिरोही जिले के दौरे पर रहें। जहां उन्होंने जालोर-सिरोही लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी वैभव गहलोत के समर्थन में आबूरोड, पिण्डवाड़ा और जावाल में आयोजित जनसभाओं को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि वैभव गहलोत ने अपने मैनिफेस्टो के जरिए जालोर, सांचौर, सिरोही की समस्याओं के समाधान का रास्ता निकाला है। इस क्षेत्र की तरक्की हो सके, इसके लिए योजना बनाई है। आप एक बार वैभव का मैनिफेस्टो पढ़ें, वैभव को एक मौका दें। मैनिफेस्टो के माध्यम से इन जिलों की पेयजल, सिंचाई जल, रोजगार, ट्रेन, एयरपोर्ट आदि से जुड़ी समस्याएं दूर होंगी। टीएसपी क्षेत्र बढ़ाया जाएगा, वहीं कांग्रेस के आने पर महिला मुखियाओं को सालाना 1 लाख रुपया मिलेगा। उन्होंने आमजन को यकीन दिलाया कि वैभव हमेशा आपके सुख-दुख में खड़ा रहेगा। उन्होंने आगे कहा कि लोकसभा चुनाव के बाद भी मेरे लायक काम हो तो आप मुझसे कभी भी मिल सकते हो। वैभव ने, मैंने, यहां के सभी विधायकों और कांग्रेसजनों ने ठाना है कि यहां के विकास के लिए मजबूती से काम करेंगे। उन्होंने जनता से अपील की कि वे 26 अप्रैल को ईवीएम मशीन पर नंबर 2 पर हाथ का बटन दबाएं और कांग्रेस के वैभव गहलोत को जरूर विजयी बनाएं।

अशोक गहलोत ने आगे कहा कि आदर्श कोऑपरेटिव बैंक घोटाले में जालोर, सांचौर, सिरोही निवासियों सहित लाखों प्रदेशवासियों का पैसा डूब गया। कई परिवार सड़क पर आ गए। यह घोटाला भाजपा के नेताओं ने किया था। अमित शाह ने सहकारिता मंत्री होते हुए भी अभी तक घोटाले में फंसा लोगों का पैसा वापस दिलवाने में रुचि नहीं ली है। यहां भाजपा के देवजी पटेल सांसद रहे, लेकिन उन्होंने भी संसद में आदर्श घोटाले की बात नहीं उठाई। 

गहलोत ने कहा कि धर्म किसी एक व्यक्ति विशेष या पार्टी की बपौती नहीं। हम सभी बचपन से राम का नाम लेते आए हैं। कोई अकेला व्यक्ति धर्म का ठेकेदार बने, यह अच्छी बात नहीं। पिछली कांग्रेस सरकार ने अयोध्या में बने रामलला मंदिर के निर्माण में पूरा सहयोग किया। पूरा पत्थर राजस्थान से गया। 
वैभव गहलोत के समर्थन में आयोजित इन जनसभाओं को राज्यसभा सांसद नीरज डांगी, विधायक मोतीराम कोली, पूर्व विधायक संयम लोढ़ा ने भी संबोधित किया। 

और पढ़ें